एटीएम उखाड़ने वाले दो बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
उत्तर प्रदेश Updated On :

नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा में थाना सेक्टर 24 पुलिस ने शनिवार तड़के एक मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास से पुलिस ने 25 हजार रुपये नगद, दो देशी तमंचे, कारतूस तथा एटीएम के कटे हुए तीन पार्ट और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस शनिवार तड़के गश्त पर थी जब सेक्टर 33 के आरटीओ ऑफिस के पास कुछ संदिग्ध मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने बदमाशों को रूकने के लिए कहा तो वे गोलियां चलाने लगे।

सिंह ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। मुठभेड़ में राजस्थान के अलवर के रहने वाले असलम उर्फ चिन्नू पुत्र ईदू खां को गोली लगी, उसका दूसरा साथी साबू भागने लगा लेकिन पुलिस ने पीछा करके उसे भी गिरफ्तार कर लिया।

साबू पुत्र मौज अल्लाह भी अलवर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि बदमाशों के तीन साथी फरार हैं। बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि 13 अगस्त को ये बदमाश थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के गिझौड़ गांव के पास से एक एटीएम उखाड़ कर ले गए थे। उक्त एटीएम मशीन में चार लाख से ज्यादा की नकदी थी।