बलिया में सबसे ज्यादा परसिया और सीताकुंड में कोरोना मरीज

Ritesh Mishra Ritesh Mishra
उत्तर प्रदेश Updated On :

बलिया। यूपी के बलिया जिले में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिले में बुधवार को आई रिपोर्ट में 93 लोग नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस लिहाज से जिले में अब संक्रमित मरीजों की संख्या 4384 हो गई है। हालांकि इसमें पहले से भर्ती 4291 में से 3779 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं, जबकि जिले में एक्टिव 552 केस रह गए है। जिले में अब तक कोरोना से कुल 53 लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 4616 संक्रमित पाए गए हैं।

आंकड़ों की बात करें तो सबसे ज्यादा जिले के सदर तहसील अंतर्गत सीताकुंड में 24, अराजी परसिया में 10 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ने बताया कि हल्दी में एक, हनुमानगंज के नसीराबाद में एक, रविदास नगर एससी कालेज में एक, जलनिगम कालोनी में एक, भृगु आश्रम शास्त्री पार्क मौर्या हाउस में एक, मिड्ढी में दो, सतनी सराय में एक, टैगोर नगर में एक, सरवर कालोनी में दो, बांसडीहरोड में एक, बैरिया के उपाध्यायपुर में एक, बैरिया में एक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

जिला प्रशासन के मुताबिक, बांसडीह के केवरा में एक, जितौरा में एक, महाराजपुर में एक, बांसडीह के वार्ड नंबर एक में एक, बेलहरी में एक, दुबहर के नगवा में छह, ब्यासी में एक, गड़वार के अहिरौली में एक, नारायणपाली में एक, कुरथिया में पांच, हनुमानगंज के निधरिया नई बस्ती में एक, बहादुरपुर में एक, नवानगर के कटघरा में चार, पंदह के खड़सरा में एक, बहेरी में एक, सैय्यदपुरा में एक, रसड़ा में तीन, सोहाव में एक, चितबड़ागांव में एक, चिलकहर के सवन में एक, नगरा के वीरपुर में एक, सीयर के सोनाडीह में तीन, चौकिया में चार पॉजिटिव पाए गए है।