लॉकडाउन बढ़ने पर यूपी-हरियाणा बॉर्डर पहुंचे एसपी, परखी सुरक्षा व्यवस्था


एसपी विनीत जायसवाल एक दिन पूर्व बढ़ी लॉकडाउन की समयसीमा को लेकर मुंबई आदि शहरों में श्रमिकों की भीड़ उमड़ने के दृष्टिगत यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर सीलिंग एवं सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पहुंचे। यहां एसपी ने कोतवाली क्षेत्र के यमुना ब्रिज चेकपोस्ट पर मौजूद क्षेत्राधिकारी को बताया कि लॉकडाउन समयावधि समाप्त होने की भ्रामक सूचना पर लोग बॉर्डर पर एकत्रित हो सकते है।


भास्कर न्यूज भास्कर न्यूज
उत्तर प्रदेश Updated On :

कैराना। एक दिन पूर्व लॉकडाउन की समयसीमा बढ़ने के उपरांत बुधवार को एसपी ने यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। एसपी ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को फेसमास्क लगाने तथा समन्वय बनाए जाने के निर्देश दिए।
एसपी विनीत जायसवाल एक दिन पूर्व बढ़ी लॉकडाउन की समयसीमा को लेकर मुंबई आदि शहरों में श्रमिकों की भीड़ उमड़ने के दृष्टिगत यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर सीलिंग एवं सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पहुंचे। यहां एसपी ने कोतवाली क्षेत्र के यमुना ब्रिज चेकपोस्ट पर मौजूद क्षेत्राधिकारी को बताया कि लॉकडाउन समयावधि समाप्त होने की भ्रामक सूचना पर लोग बॉर्डर पर एकत्रित हो सकते है। इसलिए पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था रहे। आवश्यक वस्तुओं के परिवहन एवं आपात सेवाओं में कार्यरत अधिकारियों तथा कर्मचारियों के अलावा यदि कोई आवागमन करता पाया जाए, तो उनके विरूद्ध लॉकडाउन उल्लंघन के तहत सख्त कार्रवाई की जाए।
एसपी ने ड्यूटी प्वांइट पर तैनात पुलिसकर्मियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए फेसमास्क लगाने के निर्देश दिए। इसके बाद एसपी बॉर्डर पार हरियाणा के जनपद पानीपत के थाना सनौली के चेकपोस्ट पर पहुंचे, जहां थाना प्रभारी सनौली स्टाफ के साथ चेकिंग करते मिले। एसपी ने थाना प्रभारी निरीक्षक सनौली से सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली तथा लॉकडाउन व्यवस्था का और अधिक कड़ाई से अनुपालन कराने के लिए थाना कैराना के यमुना ब्रिज चेकपोस्ट पर कार्यरत पुलिसकर्मियों से समन्वय स्थापित करने के लिए कहा, जिससे कोई भी व्यक्ति अनावश्यक रूप से जनपद की सीमा को पार न कर सके।