बसपा नेता का भाजपा और सपा पर आरोप, कहा- बसपा से निकाले गए लोगों के जरिये सत्ता में आने का सपना देख रही पार्टियां


बसपा नेता ने आरोप लगाया कि समाज में खराब छवि के कारण बसपा से निकाले गये लोगों के जरिये सपा और भाजपा सत्ता में आने का सपना देख रही है।


भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
उत्तर प्रदेश Updated On :

बलिया। बसपा के विधानमंडल दल के नेता उमाशंकर सिंह ने सपा और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि समाज में खराब छवि के कारण बसपा से निकाले गये लोगों के जरिये सपा और भाजपा सत्ता में आने का सपना देख रही है।

रसड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक ने जिले के अपने गांव खनवर में रविवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘जो भी नेता सपा और भाजपा में शामिल हो रहे हैं, वह बसपा से खारिज किये गए हैं। बसपा के खारिज किए गए सामान के जरिये दूसरे दल अपना गुलदस्ता सजा रहे हैं तथा उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का मंसूबा पाल रहे हैं।’

बसपा नेता ने कहा, ‘सपा और भाजपा में शामिल हो रहे बसपा के विधायक बसपा से निकाले गए हैं और बसपा सुप्रीमो मायावती ने समाज में खराब छवि के कारण इन्हें पार्टी से निकाल दिया है।’ उन्होंने दावा किया, “ऐसे लोगों के दल से चले जाने से बसपा और मजबूत ही हुई है और बसपा में अब नये लोग आ रहे हैं।’ उन्होंने सवाल किया कि सचिन तेंदुलकर के रिटायर होने से भारतीय क्रिकेट टीम क्या समाप्त हो गई।

सिंह ने कहा, ‘बसपा से निकाले गये विधायकों और नेताओं के विरुद्ध तमाम शिकायत थी, कोई भूमि पर अवैध कब्जा कर रहा था तो कोई दूसरे अवैध कार्यो में शामिल था।’

गौरतलब है कि पिछले दिनों बसपा विधानमंडल दल के पूर्व नेता लालजी वर्मा, बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व विधायक राम अचल राजभर, जौनपुर जिले की विधायक सुषमा पटेल समेत कई प्रमुख नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हो गये जबकि आजमगढ़ जिले की सगड़ी विधानसभा क्षेत्र की बसपा विधायक वंदना सिंह गत दिनों भाजपा में शामिल हो गईं।



Related