दरोगा को अपना विदाई जुलूस निकालना पड़ा महंगा, निलंबित


पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया, हमने एक वीडियो देखा जिसमें इंस्पेक्टर अपने तबादले के बाद वाहनों के लंबे काफिले के साथ जा रहे थे जिसको गंभीरता से लेते हुये इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है और उनके साथ जो अन्य पुलिसकर्मी इस विदाई जुलूस में शामिल थे उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया गया है


भास्कर न्यूज भास्कर न्यूज
उत्तर प्रदेश Updated On :

लखनऊ। आंबेडकर नगर में तबादले के बाद विदाई जुलूस निकालना एक थानाध्यक्ष को मंहगा पड़ा, इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने उन्हें निलंबित कर दिया और उनके खिलाफ सामाजिक दूरी उल्लंघन का मामला दर्ज करने का आदेश भी दिया है।

अंबेडकर नगर के पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया, हमने एक वीडियो देखा जिसमें इंस्पेक्टर अपने तबादले के बाद वाहनों के लंबे काफिले के साथ जा रहे थे। इस मामले को गंभीरता से लेते हुये इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है और उनके साथ जो अन्य पुलिसकर्मी इस विदाई जुलूस में शामिल थे उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया गया है । 

इस मामले की विस्तृत जांच के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक को इस मामले की विस्तृत जांच करने के आदेश दिये गये है। इस मामले में सामाजिक दूरी का उल्लंघन करने पर प्राथमिकी दर्ज कराने को भी कहा गया है।

गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें देखा गया कि आंबेडकर नगर के बसखारी पुलिस स्टेशन से जैतपुर पुलिस स्टेशन में तबादला होने पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को बहुत धूमधाम से विदाई दी गयी थी। 

सूत्रों के अनुसार थानाध्यक्ष के इस शानदार विदाई समारोह का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था । वीडियो में थानाध्यक्ष फूलों से लदी एक खुली जीप में बैठे थे और उनके पीछे वाहनों का एक लंबा काफिला था जिसमें शामिल लोग न तो मास्क लगाये हुये थे और न ही सामाजिक दूरी का पालन किया गया था।