अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दारोगा और दो एमआर की मौत


प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बीती रात साढ़े आठ बजे सकीट थाने में तैनात दारोगा राजवीर शर्मा अपने घर मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी सामने से आ रही मोटरसाइकिल से भिड़ंत हो गई। इसमें दारोगा घायल हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों को उपचार के लिए प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले गई जहां चिकित्‍सक ने दारोगा को मृत घोषित कर दिया।


भाषा भाषा
उत्तर प्रदेश Updated On :

एटा/ फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद और एटा जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक दारोगा और दो एमआर (दवा प्रतिनिधि) की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गये।

प्रभारी निरीक्षक जलेसर के पी सिंह ने सोमवार को बताया कि बीती रात साढ़े आठ बजे सकीट थाने में तैनात दारोगा राजवीर शर्मा अपने घर मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी सामने से आ रही मोटरसाइकिल से भिड़ंत हो गई।

टक्कर में दारोगा और दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों को उपचार के लिए प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले गई जहां चिकित्‍सक ने दारोगा को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरी मोटर साइकिल पर सवार मोहनपुर निवासी संजय और उसके एक साथी की स्थिति गंभीर होने से उपचार के लिए आगरा भेज दिया। उन्होंने बताया कि राजवीर शर्मा हाथरस जिले के इगलास थाने के ग्राम सकरऊआ के निवासी थे और छुट्टी लेकर अपने घर जा रहे थे।

दूसरी दुर्घटना फर्रुखाबाद में हुई जहां बाइक से जा रहे दो दवा प्रतिनिधियों को एक तेज रफ्तार कार ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी| पुलिस के अनुसार हादसे में एक की मौके पर पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरे ने लोहिया अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पल्ला जटवारा निवासी 29 वर्षीय सुमित पाण्डेय और 30 वर्षीय विजय मिश्रा एमआर की नौकरी करते थे। सोमवार को सुमित और विजय मिश्रा अमृतपुर की तरफ बाइक से जा रहे थे, उसी दौरान राजेपुर से बदायूँ रोड के सामने एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दवा प्रतिनिधियों को टक्कर मार दी। इस टक्‍कर में सुमित पाण्डेय की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि विजय मिश्रा गंभीर रूप से जख्मी हो गये। अस्‍पताल में उपचार के दौरान विजय की भी मौत हो गई। विजय का एक वर्ष पूर्व विवाह हुआ था| थानाध्यक्ष राजेपुर देवेन्द्र गंगवार ने बताया, ‘ चालक कार लेकर फरार हो गया है और उसकी तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।’