छत्तीसगढ़ की राज्यमंत्री के पति यूपी में गिरफ्तार, बाराबंकी में दर्ज है केस


प्रशां​त सिंह अपने परिवार के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये थे। मुखबिर की सूचना पर एसओजी और ऊंचाहार पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।


भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
उत्तर प्रदेश Updated On :

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप यानि एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने छत्तीसगढ़ की राज्य मंत्री कल्पना सिंह के पति प्रशांत सिंह को रायबरेली के ऊंचाहार से गिरफ्तार किया है।

बताया जाता है कि प्रशांत एनडीपीएस के एक मामले में फरार चल रहे थे। उनके खिलाफ बाराबंकी जिले में पुलिस ने केस दर्ज किया था। हालांकि प्रशांत सिंह की इस तरह की गिरफ़्तारी को लेकर पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से साफ तौर पर बच रहे हैं।

बताया जाता हैं कि छत्तीसगढ़ की राज्यमंत्री कल्पना सिंह के पति प्रशांत सिंह पर बाराबंकी से शराब तस्करी का मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में प्रशांत सिंह फरार चल रहे थे।

शुक्रवार शाम जब प्रशांत सिंह की गाड़ी ऊंचाहार थाना क्षेत्र में पहुंची, तो एसओजी टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

प्रशां​त सिंह अपने परिवार के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये थे। मुखबिर की सूचना पर एसओजी और ऊंचाहार पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों की माने तो प्रशांत को छुड़ाने के लिए दबाव बनाया गया, लेकिन पुलिस प्रशासन ने किसी की एक नहीं सुनी।