भाजपा सांसद वरुण गांधी कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर बताया कारण


पीलीभीत संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी कोरोना संक्रमित हो गये हैं।



पीलीभीत । देश में जारी कोरोना की तीसरी लहर ने कहर ढाना शुरु कर दिया है। जिससे आम जन से लेकर नेता और अभिनेता कोई भी अछूते नहीं बच रहे हैं। इसी क्रम में अब पीलीभीत संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी कोरोना संक्रमित हो गये हैं। जिस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

वरुण गांधी पीलीभीत में पिछले तीन दिन से चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। अपने ट्वीट में उन्होंने बताया, “तीन दिनों तक पीलीभीत में रहने के बाद मजबूत लक्षणों के साथ मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।”

वरुण ने कहा, “अब हम तीसरी लहर और चुनाव प्रचार के बीच में हैं और चुनाव आयोग को उम्मीदवारों व राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं को कोविड टीके की एहतियाती खुराक देनी चाहिए।”

गौरतलब है कि पिछले वर्ष 27 दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी के पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने अपनी ही पार्टी की सरकार के रात्रिकालीन कर्फ्यू के फैसले और चुनावी रैलियों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है।



Related