महिला से छेड़छाड़ के आरोप में भाजपा नेता हुए गिरफ्तार

भाषा भाषा
उत्तर प्रदेश Updated On :

बदायूं। उत्तर प्रदेश के सहसवान में एक महिला के साथ कथित तौर पर जोर जबरदस्ती एवं छेड़छाड़ करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, भाजपा के जिलाध्यक्ष ने पूरे मामले को फर्जी करार दिया है। सहसवान पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने सोमवार को बताया कि शहवाजपुर की एक महिला ने भारतीय जनता पार्टी के नेता विपिन माली पर जोर जबरदस्ती करने तथा छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था।

शर्मा ने बताया कि आरोपों की जांच के बाद माली के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को रविवार की रात गिरफ़्तार किया गया और सोमवार को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। आरोप के मुताबिक तीन दिन पहले माली ने एक महिला के साथ कथित जोर जबर्दस्‍ती की और जब उसकी चीख पुकार सुनकर मोहल्‍लेवासी एकत्र हो गये तो वह भाग निकला। उसके बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ़तारी के लिए दबिश देनी शुरू की।

PTI के हवाले से बताया गया कि भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक भारतीय ने कहा, माली सहसवान का बूथ अध्‍यक्ष है और फूलों के हार बनवाने का काम करता है। जिलाध्‍यक्ष ने बताया कि उस दिन वह अपने काम के सिलसिले में गया था जहां पहले से रची गई साजिश के तहत उस पर फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया गया।