बच्ची से दुष्‍कर्म का प्रयास, युवक गिरफ्तार

भाषा भाषा
उत्तर प्रदेश Updated On :

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के अलापुर थाना क्षेत्र में चार साल की दलित नाबालिग बच्ची के साथ कथित दुष्‍कर्म के प्रयास में 18 साल साल के पड़ोसी को पुलिस ने रविवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया। बदायूं के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक संकल्‍प शर्मा ने बताया कि आरोपी नन्‍हें लाल को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि बालिका को चिकित्‍सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्‍पताल भेजा गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अलापुर क्षेत्र में रविवार की शाम यह घटना हुयी । घटना के समय बच्ची अपनी एक साल की बहन के साथ घर पर ही थी आरोपी एक वर्षीय छोटी बच्‍ची को लेकर अपने घर चला गया। बताया कि इसके बाद चार वर्षीय बालिका अपनी बहन को लेने युवक के घर पहुंची तो उसने दुष्‍कर्म की नीयत से उसे पकड़ लिया और कमरे में बंद कर कथित रूप से उसके कपड़े उतारने शुरू किये।

उन्होंने बताया कि इस बीच मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो नन्‍हें मौके से फरार हो गया। पीड़ि़ता के पिता ने इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी। अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बाद पीड़ि़ता के पिता की तहरीर पर सम्बंधित धाराओं और पॉक्‍सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।