बुजुर्ग महिला को नशा दे सुला कर 10 लाख कैश और 180 ग्राम सोना लेकर फरार हुए नेपाली नौकर


पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर उनको पकड़ने के लिये टीमों का गठन किया गया था। जिसके बाद चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके पास से 90 ग्राम सोने के आभूषण तथा एक लाख 49 हजार रुपया नकद बरामद कर लिया गया है।


भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
राज्य Updated On :

हैदराबाद। तेलंगाना में एक व्यवसायी के घर से दस लाख रुपये एवं सोने के आभूषणों की डकैती में कथित रूप से शामिल रहने के आरोप में नेपाल के चार नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है।

रचकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश एम भागवत ने बताया कि चारों ने इस अपराध को 19 अक्टूबर को अंजाम दिया था और इन लोगों को 22—25 अक्टूबर के बीच लखनऊ से गिरफ्तार किया गया । भागवत ने बताया कि उनमें से दो लोग व्यवसायी के घर पर नौकर के रूप में काम कर चुके हैं ।

पुलिस ने बताया कि व्यवसायी एवं उनके परिवार के अन्य लोग घर से बाहर गये थे तो दोनों ने उनकी 70 साल की मां को नींद की गोली चाय में मिला कर दे दी और जब वह अचेत हो गयी तो दोनों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिल कर दस लाख रुपये नकद एवं 180 ग्राम सोने के आभूषण चुराये और वहां से भाग गये ।

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर उनको पकड़ने के लिये टीमों का गठन किया गया था। जिसके बाद चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके पास से 90 ग्राम सोने के आभूषण तथा एक लाख 49 हजार रुपया नकद बरामद कर लिया गया है ।