महाराष्ट्र में रेमडेसिविर MRP से अधिक दामों पर बेचने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार


महाराष्ट्र के परभणी जिले में एमआरपी से अधिक कीमत पर रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने के आरोप में एक मेडिकल स्टोर के मालिक को गिरफ्तार किया गया।


भाषा भाषा
महाराष्ट्र Updated On :

औरंगाबाद। महाराष्ट्र के परभणी जिले में एमआरपी से अधिक कीमत पर रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने के आरोप में एक मेडिकल स्टोर के मालिक को गिरफ्तार किया गया। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

उप जिलाधिकारी संजय कुदेतकर ने कहा कि एक शिकायत के आधार पर बुधवार रात को मेडिकल स्टोर पर जाल बिछाया गया और आरोपी विजय हेक को 4,800 रुपये की वास्तविक कीमत से अधिक 6,000 रुपये की रेमडेसिविर की एक शीशी बेचते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया।

अधिकारी ने बताया कि जिलाधिकारी को इस संबंध में एक फोन आया जिस पर परभणी जिला प्रशासन ने कार्रवाई की। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को 15 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

उप जिलाधिकारी ने कहा कि जिला प्रशासन और खाद्य एवं औषधि प्रशासन (एफडीए) के अधिकारियों ने परभणी के शिवाजी नगर इलाके में एक मेडिकल स्टोर पर भी छापा मारा, जहां उन्होंने पाया कि इंजेक्शन की कुछ शीशियां बिना रसीद के बेची गई थीं।

उन्होंने बताया कि मेडिकल स्टोर का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।



Related