पूर्व सीएम मुलायम सिंह व पत्नी कोरोना संक्रमित, मेदांता में भर्ती


मुलायम सिंह की पत्नी साधना भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी साझा की गई। उधर मुलायम सिंह के बेटे और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इसकी पुष्टि की।


Ritesh Mishra Ritesh Mishra
राज्य Updated On :

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत पर बुधवार की देर रात को उन्हें गुरुग्राम के मेदांता मेडिसिटी में भर्ती कराया गया। यहां विशेषज्ञ चिकित्सकों की निगरानी में उनकी देखरेख की जा रही है।

मुलायम सिंह की पत्नी साधना भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी साझा की गई। उधर मुलायम सिंह के बेटे और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इसकी पुष्टि की। टि्वटर पर पोस्ट कर उन्होंने लिखा कि नेता जी का स्वास्थ्य स्थिर है।


गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उन्हें स्वास्थ्य लाभ के लिए भर्ती करवाया गया है। अखिलेश यादव ने लिखा कि वह अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सकों के निरंतर संपर्क में हैं। सीनियर फिजिशियन डा. सुशीला कटारिया की देखरेख में सभी का इलाज शुरू कर दिया गया है। मुलायम सिंह यादव के तीन घरेलू सहायकों को भी भर्ती कराया गया है। वे भी कोरोना पाजिटिव हैं।



Related