विराट कोहली ने स्पष्ट किया, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये उपलब्ध हूं


भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को स्पष्ट किया कि वह दक्षिण अफ्रीका में आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में खेलेंगे, जिससे उनकी उपलब्धता और सीमित ओवरों की टीम के नवनियुक्त कप्तान रोहित शर्मा के साथ उनके समीकरणों को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लग गया।


भाषा भाषा
खेल Updated On :

मुंबई। भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को स्पष्ट किया कि वह दक्षिण अफ्रीका में आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में खेलेंगे, जिससे उनकी उपलब्धता और सीमित ओवरों की टीम के नवनियुक्त कप्तान रोहित शर्मा के साथ उनके समीकरणों को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लग गया।

कोहली ने दक्षिण अफ्रीकी दौरे से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मैं चयन के लिये उपलब्ध था और मैं हमेशा चयन के लिए उपलब्ध हूं। मैंने बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) से विश्राम के लिये कभी संपर्क नहीं किया। मैं दक्षिण अफ्रीका में एकदिवसीय श्रृंखला के लिए उपलब्ध हूं और पहले भी उपलब्ध था।’’

पिछले दो दिन से अटकलें लगायी जा रही थी कि कोहली और रोहित के बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। रोहित मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे।

कोहली ने संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप शुरू होने से पहले घोषणा की थी कि वह इस टूर्नामेंट के बाद भारत की टी20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 26 दिसंबर से तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगा जिसके बाद तीन वनडे मैच खेले जाएंगे।



Related