शारीरिक और मानसिक रूप से बिल्कुल फिट हूं : हार्दिक

भाषा भाषा
खेल Updated On :

अबुधाबी। चोट से उबरकर लंबे समय बाद वापसी कर रहे मुंबई इंडियंस के स्टार हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने कहा कि इससे उन्हें और मेहनत करने की प्रेरणा मिली और शारीरिक तथा मानसिक रूप से वह पूरी तरह से फिट हैं। मुंबई इंडियंस का सामना इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच में 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स से होगा । ऐसे में पंड्या का फार्म काफी महत्वपूर्ण साबित होगा।

पंड्या ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडिल पर डाले गए वीडियो में कहा, जिस तरह से मैं गेंद को पीट रहा हूं और मानसिक तथा शारीरिक रूप से लय में हूं , मुझे मैदान पर जाकर स्वाभाविक खेल दिखाने में दिक्कत नहीं होगी। उन्होंने कहा, मैं खेल से कितना ही दूर क्यों ना रहूं, कितने ही समय बाहर क्यो ना रहूं लेकिन वापसी करने पर उपयोगिता होनी चाहिये। मैने काफी तैयारी की है और आने वाला समय अच्छा ही होगा।

पिछले साल नवंबर में लंदन में पंड्या की पीठ का आपरेशन हुआ था। उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये टीम में चुना गया लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण श्रृंखला रद्द हो गई। पंड्या ने कहा मुझे आईपीएल खेलने में बहुत मजा आता है। मैं मजबूती से वापसी करना चाहता हूं।