जीत के बाद बोले राहुल, मनदीप की पारी से पूरी टीम प्रभावित


चोटिल मयंक अग्रवाल की जगह खेल रहे मनदीप के पिता का पिछले सप्ताह ही निधन हुआ था और उन्होंने वीडियो कॉल के जरिये अंतिम संस्कार में भाग लिया था।


भाषा भाषा
खेल Updated On :

शारजाह। मनदीप सिंह ने अपने पिता के निधन के दो दिन बाद ही क्रीज पर उतरकर नाबाद 66 रन की मैच विजेता पारी खेली और किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि इस सलामी बल्लेबाज ने जो मानसिक दृढ़ता दिखायी उससे पूरी टीम प्रभावित है।

मनदीप की पारी और क्रिस गेल के अर्धशतक से पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट से हराकर अपनी लगातार पांचवीं जीत दर्ज की। चोटिल मयंक अग्रवाल की जगह खेल रहे मनदीप के पिता का पिछले सप्ताह ही निधन हुआ था और उन्होंने वीडियो कॉल के जरिये अंतिम संस्कार में भाग लिया था।

राहुल ने मैच के बाद कहा, ऐसे में परिवार से दूर रहना बेहद मुश्किल होता है। जैव सुरक्षित वातावरण में कोई आपका करीबी नहीं होता है। मनदीप ने जो दृढ़ता दिखायी है उससे टीम के अन्य खिलाड़ी भी प्रभावित हैं।

उन्होंने कहा, मनदीप जिस तरह की पारी खेली उससे हर कोई भावुक हो गया। वह मुश्किल दौर से गुजर रहा है। वह जिस तरह से क्रीज पर टिका रहा और मैच समाप्त करके लौटा उससे उसे स्वयं पर गर्व होगा, उससे उसने अपने पिता को गौरवान्वित किया।