शराब तस्करी के आरोप में महिला गिरफ्तार, सब्जी के थैले में घर-घर पहुंचाती थी शराब


अधिकारी ने बताया कि जब महिला से थैले में रखी गई चीज के बारे में पूछा गया तो उसने सब्जी होने की बात कही, लेकिन जांच के दौरान प्लास्टिक के तीन बोतल में रखी हुई शराब बरामद हुई। पुलिस ने बताया कि महिला घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है और आसानी से रुपये कमाने के लिए उसने शराब की आपूर्ति का काम शुरू कर दिया। हरियाणा सीमा पर एक व्यक्ति उसे रोजाना शराब की आपूर्ति करता था।


भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
देश Updated On :

नई दिल्ली। हरियाणा से दिल्ली में शराब की कथित तौर पर तस्करी करने वाली 45 वर्षीय एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जैतपुर गांव की निवासी चिंदेर कौर के रूप में हुई है। उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार शाम पांच बजे पुलिस ने हरियाणा के फरीदाबाद से एक प्लास्टिक का थैला अपने हाथ में लिए हुए एक महिला को जैतपुर की तरफ आते देखा।

अधिकारी ने बताया कि जब महिला से थैले में रखी गई चीज के बारे में पूछा गया तो उसने सब्जी होने की बात कही लेकिन जांच के दौरान प्लास्टिक के तीन बोतल में रखी हुई शराब बरामद हुई। पुलिस ने बताया कि महिला घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है और आसानी से रुपये कमाने के लिए उसने शराब की आपूर्ति का काम शुरू कर दिया। हरियाणा सीमा पर एक व्यक्ति उसे रोजाना शराब की आपूर्ति करता था। उन्होंने बताया कि महिला का कहना है कि वह इन दिनों अच्छा कमा रही है क्योंकि हरियाणा और दिल्ली में शराब की दुकानें कोरोना वायरस के मद्देनजर लागू बंद की वजह से नहीं खुल रही है।
वहीं सोमवार को एक अन्य घटना में दिल्ली के शाहीन बाग क्षेत्र में कथित तौर पर शराब की आपूर्ति करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान मुकेश के रूप में हुई है और वह जामिया नगर में रहता है।


Related