पूर्व पीएम चंद्रशेखर के कमरे से मूर्तियां व पदक चोरी करने का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
देश Updated On :

गुरुग्राम। भोंडसी स्थित भारत यात्रा केन्द्र में देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर के कमरे से मूर्तियां और पदक चोरी कर लिए गए। इसी दौरान भागते हुए चोर पर निगाह पड़ गई तो उसे सामान समेत मौके पर ही दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने भारत यात्रा केन्द्र में सुरक्षा व्यवस्था देखने वाले कर्मचारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर के गुरुग्राम के भोंडसी गांव में स्थित भारत यात्रा की देखरेख करने वाले कर्मचारी उमेश चतुर्वेदी ने पुलिस को बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री जिस कमरे में रहते थे, उसकी देखरेख वह और अशोक नामक व्यक्ति मिलकर करते हैं।

सुबह 10 बजे अशोक ने पूर्व पीएम के कमरे से एक अज्ञात बाहरी युवक को निकलते हुए देखा। वह युवक पूर्व पीएम को मिली मूर्तियां और पदक चोरी करके भाग रहा था। अशोक ने उस युवक को देख शोर मचा दिया।

आवाज सुनकर उमेश भी अशोक की तरफ दौड़कर गया। उमेश ने अशोक के साथ मिलकर चोरी करके भाग रहा युवक को दबोच लिया। उसके पास चोरी का सामान मिला।

पकड़े गए युवक ने पूछताछ के दौरान अपना नाम सोनू निवासी मयूर कुंज कॉलोनी भोंडसी बताया। मौके पर पुलिस बुलाकर सोनू को सौंप दिया गया। भोंडसी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जगबीर ने बताया कि मामला दर्ज करके सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है।



Related