ट्विटर इंडिया ने ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के 25 वर्ष पूरे होने पर विशेष इमोजी शुरू की


ट्वीटर इंडिया ने कहा, “आज हम सभी कई प्रशंसकों के साथ भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन रोमांटिक फिल्मों में से एक ‘डीडीएलजे’ की सफलता को मना रहे हैं और इसके लिए ट्विटर उपयोगकर्ता डीडीएलजे25इमोजी का उपयोग कर अपनी ट्विटर टाइमलाइन पर इस क्लासिक फिल्म के प्रति अपना प्यार दर्शा सकते हैं।”


भाषा भाषा
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। हिन्दी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के 25 साल पूरे होने पर ट्विटर इंडिया ने मंगलवार को विशेष इमोजी शुरू की।

इस फिल्म के नाम को लघु रूप में और प्यार से ‘डीडीएलजे’ कहा जाता है। इसका निर्देशन दिग्गज फिल्मकार यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा ने किया था और बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म थी। इस फिल्म ने शाहरुख खान को बॉलीवुड का ‘किंग ऑफ रोमांस’ बना दिया।

यह फिल्म 20 अक्टूबर, 1995 को रिलीज हुई थी और इसने शाहरुख खान और काजोल को रुपहले पर्दे की सबसे चहेती जोड़ी बना दिया था।

इस मौके पर शाहरुख खान और काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपना नाम बदल कर फिल्म के किरदारों का नाम राज मल्होत्रा और सिमरन सिंह कर लिया।

ट्विटर इंडिया की पार्टनरशिप मैनेजर शेरिल-एन कौटो ने कहा कि फिल्म को श्रद्धांजलि देने के लिए ट्विटर ने ‘डीडीएलजे’ इमोजी शुरू की है।

उन्होंने एक बयान में कहा, “आज हम सभी कई प्रशंसकों के साथ भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन रोमांटिक फिल्मों में से एक ‘डीडीएलजे’ की सफलता को मना रहे हैं और इसके लिए ट्विटर उपयोगकर्ता डीडीएलजे25इमोजी का उपयोग कर अपनी ट्विटर टाइमलाइन पर इस क्लासिक फिल्म के प्रति अपना प्यार दर्शा सकते हैं।”