TRAILER OUT: क्या फिर से चलेगा ‘कुली नंबर-1’ का जादू?


AMAZON PRIME VIDEO ने आज बहुप्रतीक्षित फिल्म “कुली नंबर 1” का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म का प्रीमियर एक्सक्लूसिव रूप से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा।


बबली कुमारी बबली कुमारी
मनोरंजन Updated On :

नई दिल्ली। AMAZON PRIME VIDEO ने आज बहुप्रतीक्षित फिल्म “कुली नंबर 1” का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म का प्रीमियर एक्सक्लूसिव रूप से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा। निर्देशक डेविड धवन की आगामी फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत 1995 की क्लासिक फैमिली कॉमेडी फिल्म का रीमेक है। फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य किरदारों में होंगे। साथ ही परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी अहम किरदारों में होंगे।

फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने किया है। इस क्रिसमस पर त्योहार की खुशियां चारों ओर बिखेरते हुए कुली नंबर 1 का एक्सक्लूसिव प्रीमियर 25 दिसंबर 2020 को AMAZON PRIME VIDEO पर किया जाएगा। यह फिल्म अमेजन प्राइम विडियो पर दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में रिलीज की जाएगी।

वरुण धवन ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ट्रेलर के आने का समय नोट कर लीजिए। 28 नवंबर को 12 बजे. अमेजन प्राइम वीडियो के फेसबुक और यूट्यूब पेज। पर मिलते हैं।🙏
#CoolieNo1OnPrime 🎄#CoolieNo1.

इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं । बता दें कि ये डेविड धवन की 45 फिल्म है इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें कि ये डेविड धवन की 45 फिल्म है ।

इससे पहले 1995 में भी इसी नाम की एक फिल्म आई थी. उसे भी डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। वरुण धवन की फिल्म को इस फिल्म का रीमेक बताया जा रहा है। हालांकि, वरुण बोल चुके हैं कि ये गोविंदा वाली फिल्म से अलग होगी।

इससे पहले 1995 में भी इसी नाम की एक फिल्म आई थी । उसे भी डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। वरुण धवन की फिल्म को इस फिल्म का रीमेक बताया जा रहा है। हालांकि, वरुण बोल चुके हैं कि ये गोविंदा वाली फिल्म से अलग होगी।