विवादों में घिरी सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग का पहला चरण हुआ पूरा


फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने मूल फिल्म का निर्देशन भी किया था।


शिवांगी गुप्ता शिवांगी गुप्ता
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। अभिनेता सनी देओल ने अपनी फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग का पहला चरण पूरा कर लिया है। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है। यह देओल की 2001 में आई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है।

दरअसल 25 दिन पहले हिमाचल प्रदेश में सनी और फिल्म की टीम ने ‘गदर 2’ की पहले चरण की शूटिंग शुरु की गई थी। जिस दौरान फिल्म के सेट को लेकर प्रॉपर्टी के मालिक ने मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए उन्हें 56 लाख का बिल थमाया था। जिसे लेकर विवाद काफी बढ़ गया था।

बहरहाल इन विवादों से परे सनी और मेकर्स ने ‘गदर 2’ की पहले चरण की शूटिंग पूरी कर ली है।

देओल ने फिल्म सेट की तस्वीरें साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, ‘‘सिर्फ भाग्यशाली लोगों को ही बेहतरीन किरदारों को फिर से जीवंत करने का मौका मिलता है। तारा सिंह को 20 साल बाद फिर लेकर आ रहा हूं। ‘गदर 2’ की पहले चरण की शूटिंग पूरी हो गई। इस किरदार को दोबारा निभाकर धन्य महसूस कर रहा हूं।’’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने मूल फिल्म का निर्देशन भी किया था।

‘गदर: एक प्रेम कथा’ की बात करें तो यह फिल्म भारत के विभाजन की पृष्ठभूमि में बनी थी और इसमें सिख समुदाय के तारा सिंह (देओल) को पाकिस्तान की मुस्लिम लड़की सकीना से प्रेम हो जाता है। सीक्वल में देओल और अमीषा पटेल हैं। यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी।