आयकर विभाग के छापे के बाद तापसी पन्नू ने ट्विटर पर तोड़ी चुप्पी

भाषा भाषा
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आयकर विभाग की छापेमारी पर शनिवार को चुप्पी तोड़ते हुए पेरिस में बंगले, पांच करोड़ रुपए लेने के आरोप और 2013 में हुई छापेमारी के संबंध में तीन ट्वीट किए। आयकर विभाग ने तीन मार्च को पन्नू और फिल्मकार अनुराग कश्यप के घर तथा कार्यालयों की तलाशी ली थी।

पन्नू ने ट्विटर पर तीन बिंदुओं का बयान लिखा और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के उस बयान की आलोचना भी की जिसमें उन्होंने कहा था कि 2013 में भी पन्नू के घर पर छापा पड़ा था। पहले ट्वीट में कहा गया, तीन दिन तक मुख्य रूप से तीन चीजों की तलाशी ली गई- कथित तौर पर पेरिस में मेरे बंगले की चाबियां। क्योंकि गर्मी की छुट्टियां आने वाली हैं।

दूसरे ट्वीट में पन्नू ने कहा, पांच करोड़ रुपये की कथित रसीद जिसे फ्रेम कर भविष्य के लिए रखा जाएगा क्योंकि मैंने पहले उस पैसे को ठुकरा दिया था। तीसरे ट्वीट में वित्त मंत्री की आलोचना करते हुए पन्नू ने कहा, “हमारी माननीय वित्त मंत्री सीतारमण के अनुसार 2013 में मुझ पर जो छापा डाला गया था… अब उतनी सस्ती नहीं है।

सीतारमण ने शुक्रवार को कहा था कि इन लोगों के यहां 2013 में भी छापे पड़े थे। व्यक्तिगत टिप्पणी से बचते हुए उन्होंने कहा था कि यदि आयकर की चोरी हो रही है तो देश को इसकी जानकारी होनी चाहिए।