टी-सीरिज का रिलांयस एंटरनमेंट के साथ समझौता, 10 से ज्यादा फिल्मों पर करेंगे निवेश


फिल्म निर्माण की कंपनियों-टी सीरिज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने विभिन्न विषयों पर बनने वाली 10 से ज्यादा फिल्मों के निर्माण के लिए हाथ मिलाया है।


भाषा भाषा
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। फिल्म निर्माण की कंपनियों-टी सीरिज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने विभिन्न विषयों पर बनने वाली 10 से ज्यादा फिल्मों के निर्माण के लिए हाथ मिलाया है।

एक विज्ञप्ति में बताया गया कि दोनों निर्माण कंपनियों के बीच हुए इस समझौते के तहत करीब 1,000 करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा और बड़े बजट की बहुत सफल हो सकने वाली फिल्मों के साथ-साथ अच्छे विषयों पर आधारित मध्यम बजट की फिल्मों का निर्माण किया जाएगा।

दोनों स्टूडियो से जारी एक बयान के मुताबिक, समझौते में तमिल ब्लॉकबस्टर, एक बायोपिक, एक जासूसी थ्रिलर, एक कोर्ट रूम ड्रामा के साथ-साथ एक व्यंग्य कॉमेडी, एक रोमांस ड्रामा और “सच्ची घटनाओं” पर आधारित फिल्म के हिंदी रीमेक शामिल हैं।

आगामी फिल्मों का निर्माण अगले 24 से 36 महीनों के दौरान किया जाएगा, जिसमें फिल्म निर्माता – पुष्कर और गायत्री, विक्रमजीत सिंह, मंगेश हदवाले, श्रीजीत मुखर्जी और संकल्प रेड्डी – फिल्मों के निर्देशन का जिम्मा संभालेंगे।

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने 100 से अधिक फिल्मों के लिए संगीत मार्केटिंग के मोर्चे पर एक साथ काम किया है।