सुशांत के पिता और बहन ने अपने स्टेटमेंट में रिया के खिलाफ कुछ नहीं बोला था – मुंबई पुलिस


सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कुछ दिनों पहले पटना के राजीव नगर पुलिस थाने में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ करवाई थी जिसके बाद बिहार पुलिस का एक दल मामले की तह तक जाने के लिए मुंबई रवाना हो गया था। अब मुंबई पुलिस ने ये बात कही है की पूछताछ के दौरान सुशांत के पिता और बहन ने रिया के खिलाफ कुछ नहीं कहा था।


भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
मनोरंजन Updated On :

मुंबई के एक दैनिक के हवाले से मुंबई पुलिस ने ये बात कही है की सुशांत सिंह राजपूत के पिता और उनकी बहन मीतू सिंह ने पूछताछ के दौरान रिया के खिलाफ कुछ नहीं कहा था। खबर में ये भी बताया गया है की सुशांत के पिता जॉइंट कमिश्नर ऑफ़ पुलिस विनय चौबे से सुशांत की आत्महत्या के दो सप्ताह के बाद मिले थे और लेकिन बातचीत के दौरान उन्होंने रिया के खिलाफ अपने एफआईआर जो भी आरोप लगाए है उनका कोई जिक्र नहीं किया था। 

मुंबई पुलिस महकमे के वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से ये बात भी कही गयी है सुशांत की बहन मीतू ने भी रिया के खिलाफ कुछ नहीं बोला था और इसके साथ-साथ शुरुआत में उन्होंने विस्तृत जांच के लिए मुंबई पुलिस के कई निवेदन का कोई जवाब भी नहीं दिया था। अधिकारी ने इसके साथ ये भी कहा की पटना में किये गए एफआईआर इसी बात का द्योतक है की वो बिहार और मुंबई पुलिस को एक दूसरे के खिलाफ रख रहे है और उनकी यही चाहत है की आगे चल कर इसकी सीबीआई जांच सुनिश्चित हो जाये। 

इसके पहले सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा था की फ़रवरी महीने में सुशांत के परिवार ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में इस बात की शिकायत की थी की  सुशांत की संगत अच्छे लोगो की नहीं है और उन्हें इस बात का भय है की सुशांत को कही कुछ हो ना जाए। लेकिन दैनिक ने आगे ये भी लिखा है की बांद्रा पुलिस ने इस तरह की शिकायत की रिपोर्ट को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।