‘शाबाश मिट्ठू’ की शूटिंग शुरू, मिताली राज बनकर तापसी पर्दे पर जड़ेगीं चौके और छक्के


बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की जिंदगी पर बन रही बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ की शूटिंग शुरू कर दी है।


शिवांगी गुप्ता शिवांगी गुप्ता
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की जिंदगी पर बन रही बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ की शूटिंग शुरू कर दी है। जहां तापसी ने शूट के पहले दिन अपने लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘‘तो शुरू करते हैं…पहला दिन।’’ उन्होंने इसके साथ हैशटैग शाबाश मिट्ठू और हैशटैग वूमैन इन ब्लू लिखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

बता दें कि तापसी अक्सर सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रैक्टिस की तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। वहीं एक्ट्रेस का यह जबरदस्त लुक देखकर फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए बहुत एक्साइटिड हैं। मालूम हो कि उन्होंने शाबाश मिट्ठू के लिए किक-स्टार्ट प्रशिक्षण लिया है।

इस फिल्म के ‘परजानिया’ और ‘रईस’ जैसी फिल्में बनाने के लिए मशहूर राहुल ढोलकिया इस फिल्म का निर्देश कर रहे हैं और वायकॉम18 स्टूडियोज इसके निर्माण से जुड़ी है। पिछले महीने पन्नू ने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘दोबारा’ और जनवरी में ‘रश्मि रॉकेट’ की फिल्म की शूटिंग पूरी की थी।

तापसी पन्नू ने मिताली राज की जिंदगी पर बन रही बायोपिक ’शाबाश मिट्ठू’ की शूटिंग शुरू की।