सलमान खान ने शाहरुख खान के साथ फिल्म करने की जताई संभावना


ऐसी खबरें हैं कि दोनों फिल्में प्रोडक्शन हाउस के ‘जासूसी जगत’ का हिस्सा हैं जो आखिर में अपने नायकों को एक फिल्म में साथ लाएगा।


भाषा भाषा
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने सोमवार को कहा कि ऐसी संभावना है कि वह और उनके करीबी दोस्त सुपरस्टार शाहरुख खान एक साथ एक फिल्म में नजर आएं। ये दोनों कलाकार, उनकी आगामी फिल्मों “टाइगर 3” और “पठान” में पहले की भूमिकाओं से आगे के किरदार निभाते नजर आएंगे।

यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) की “टाइगर 3” जासूसी एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी का अगला संस्करण है, जिसमें सलमान और कैटरीना कैफ एजेंट टाइगर और जोया के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाते दिखेंगे। फिल्म में इमरान हाशमी भी खलनायक के रूप में नजर आएंगे।

वाईआरएफ शाहरुख अभिनीत एक्शन फिल्म “पठान” का भी निर्माण कर रही है, जिसमें सलमान एक विस्तारित कैमियो भूमिका में होंगे। ऐसी खबरें हैं कि दोनों फिल्में प्रोडक्शन हाउस के ‘जासूसी जगत’ का हिस्सा हैं जो आखिर में अपने नायकों को एक फिल्म में साथ लाएगा।

अपने पनवेल फार्महाउस के बाहर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान, सलमान ने कहा कि “टाइगर 3” दिसंबर 2022 तक रिलीज़ होगी। साथ ही उन्होंने अपने और शाहरुख के किसी अन्य फिल्म के लिए साथ काम करने की संभावना का संकेत भी दिया।

अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा, “हम ‘टाइगर’ और ‘पठान’ में साथ आ रहे हैं। ‘टाइगर 3’ दिसंबर 2022 तक रिलीज होगी, ‘पठान’ उससे पहले रिलीज होगी। तब हो सकता है कि फिर हम दोनों साथ आएं।”