नेटफ्लिक्स की फिल्म साइन करने वाले हैं सैफ अली खान, पटकथा को बताया शानदार


सैफ अली खान फिलहाल, “भूत पुलिस” के लिए अभिनेता अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़ और यामी गौतम के साथ शूटिंग कर रहे हैं। वह पहली बार किसी हॉरर-कॉमेडी फिल्म में काम कर रहे हैं।


भाषा भाषा
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। अभिनेता सैफ अली खान ने कहा है कि वह वर्तमान में नेटफ्लिक्स की एक फिल्म साइन करने के अंतिम चरण में हैं जिसकी पटकथा बहुत ही शानदार है।

खान 2018 में नेटफ्लिक्स के “सेक्रेड गेम्स” के साथ डिजिटल माध्यम में प्रवेश करने वाले मुख्यधारा के अग्रिम बॉलीवुड सितारों में से एक हैं।

नई फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

खान ने पीटीआई से कहा, “मैंने हाल ही में नेटफ्लिक्स की एक फिल्म के लिए एक शानदार पटकथा सुनी है। मुझे फिल्म की पटकथा, उसका विचार और निर्देशक बहुत पसंद हैं। हम तारीख तय करने की कोशिश कर रहे हैं। हम लगभग इसपर फैसला करने ही वाले हैं।”

पचास वर्षीय अभिनेता की कई फिल्में अभी रिलीज के लिए कतार में हैं। उन्होंने हाल ही में “बंटी और बबली 2” की शूटिंग पूरी, जिसमें रानी मुखर्जी भी हैं। इस फिल्म में अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी हैं।

इसके अलावा, खान फिलहाल, “भूत पुलिस” के लिए अभिनेता अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़ और यामी गौतम के साथ शूटिंग कर रहे हैं। वह पहली बार किसी हॉरर-कॉमेडी फिल्म में काम कर रहे हैं।