रवीना टंडन ने आर्यन खान की गिरफ्तारी पर ‘‘शर्मनाक राजनीति’’ का लगाया आरोप

भाषा भाषा
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। अभिनेत्री रवीना टंडन ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मादक पदार्थ मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तारी के बाद पूरे घटनाक्रम पर ‘‘शर्मनाक राजनीति’’ करने का आरोप लगाया है।

एनसीबी ने मुंबई के तट से एक क्रूज़ पोत से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में रविवार को आर्यन सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया था। शहर की एक अदालत ने बृहस्पतिवार को आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। अदालत ने कहा था कि आर्यन की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई की जाएगी।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने किसी का नाम लिखे बिना ट्वीट किया, ‘‘ शर्मनाक राजनीति की जा रही है….. वह एक युवा जिंदगी और उसके भविष्य के साथ खेल रहे हैं। हृदयविदारक।’’

फिल्मकार फराह खान ने शाहरुख की पत्नी गौरी खान की इस मुश्किल समय में हिम्मत बनाए रखने के लिए तारीफ की और उन्हें 51वें जन्मदिन की बधाई दी।

फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘ एक मां की ताकत किसी से कम नहीं होती। माता-पिता की दुआ पहाड़ को भी हिला सकती है। एक मजबूत मां और महिला को जन्मदिन मुबारक।’’

अभिनेता रितिक रोशन ने भी बृहस्पतिवार को इंस्टाग्राम पर आर्यन के नाम एक पत्र लिखते हुए कहा था कि यह मुश्किल समय आर्यन को और मजबूत बनाएगा।