रकुल प्रीत सिंह ने ‘छतरीवाली’ की शूटिंग पूरी की


सामाजिक हास्य से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देवस्कर ने किया है जिन्हें ‘‘बकेट लिस्ट’’ और ‘‘अजिंक्य’’ जैसी मराठी फिल्मों के लिए जाना जाता है।


भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म ‘‘छतरीवाली’’ की शूटिंग पूरी कर ली है। सामाजिक हास्य से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देवस्कर ने किया है जिन्हें ‘‘बकेट लिस्ट’’ और ‘‘अजिंक्य’’ जैसी मराठी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर बताया कि इस फिल्म में काम करना काफी सुखद रहा। उन्होंने कहा, ‘‘और बीती रात कई भावनाएं एक साथ उमड़ीं। कुछ ऐसा काम करने के लिए खुश और संतुष्ट हूं जिसका मैंने आनंद उठाया और जिसमें मुझे भरोसा है। कितना सुखद सफर रहा।’’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल ने फिल्म की शूटिंग के दौरान सहयोग के लिए अपने निर्देशक, प्रोड्यूसर और सह-कलाकारों का भी आभार जताया। उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म के शीर्षक पर आधारित मेरी पहली फिल्म के लिए इससे बेहतर टीम नहीं हो सकती थी, आपने इस सफर को बहुत आसान बना दिया। आप शानदार हो। पूरी टीम के लिए यह बड़ी फिल्म है जिसने निरंतर और कोई शिकायत न करते हुए काम किया।’’

‘‘छतरीवाली’’ का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला ने किया है। सिंह इसके बाद अजय देवगन के निर्देशन वाली ‘‘रनवे 34’’ और आयुष्मान खुराना के साथ ‘‘डॉक्टर जी’’ में दिखेंगी।