प्रियंका चोपड़ा ने पति से अलगाव की अफवाह पर लगाया विराम, वीडियो शेयर कर कसा तंज


प्रियंका ने सोमवार को सभी सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नाम से पति का उपनाम हटा दिया।


भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल ‘‘जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’’ से एक क्लिप साझा कर अपने पॉप स्टार पति निक जोनस के साथ अलगाव की अफवाह फैलाने वालों पर कटाक्ष किया है।

प्रियंका ने सोमवार को सभी सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नाम से पति का उपनाम हटा दिया। प्रियंका के इस कदम से अटकलें लगाई जाने लगीं कि वह अमेरिकी गायक-गीतकार निक जोनस से अलग होने वाली हैं। प्रियंका ने 2018 में निक जोनस से शादी की थी।

मंगलवार देर शाम इंस्टाग्राम पर प्रियंका (39) ने शो की एक क्लिप साझा की, जिसमें वह निक (29) के साथ नजर आईं।  प्रियंका ने लिखा, ‘‘मेरे पति और उनके भाई रात के खाने के लिए एक अच्छा रोस्ट ले कर आये। जोनस होने का यही तो लाभ है।’’ इसमें उन्होंने इमोजी भी लगाई है। वीडियो क्लिप में प्रियंका अपने और पति की उम्र के बीच 10 साल का अंतराल होने पर भी मजाक बनाती नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका ने कहा कि दंपति एक-दूसरे को बहुत कुछ सिखाते हैं। अदाकारा ने कहा कि निक ने उन्हें सोशल नेटवर्किंग टिकटॉक का उपयोग करने का तरीका सिखाया। प्रियंका ने चुटकी ली, ‘‘मैंने उन्हें बताया कि अभिनय का सफल करियर कैसा होता है।’’

प्रियंका ने मजाक करते हुए कहा कि परिवार में वह सबसे मशहूर जोनस हैं। उन्होंने लिखा, ‘‘क्या आप लोगों ने देखा है कि जोनस बंधु कितनी सामग्री ऑनलाइन पोस्ट करते हैं? वे हमेशा इंस्टाग्राम पर, अपने फोन पर रहते हैं। यह बहुत प्यारा है। इसके बावजूद सभी के फॉलोअर की संयुक्त संख्या मेरे फॉलोअर से कम है। मुझसे कम फॉलोअर हैं उनके। इंस्टाग्राम पर सबसे लोकप्रिय जोनस मैं हूं। इस तरह, प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर सबसे लोकप्रिय जोनस हैं।’’