मनी लॉन्ड्रिंग : नोरा गवाह बनकर खोलेगी ‘महाठग’ सुकेश चंद्रशेखर के राज


मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक अब इस पूरे मामले में नोरा फतेही सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह के तौर पर पेश होंगी।


शिवांगी गुप्ता शिवांगी गुप्ता
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। पुलिस के हथकंडे में फंसा ठग सुकेश चंद्रशेखर का मामला बढ़ती जांच के साथ और भी पेचीदा होता जा रहा है। मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े इस मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं खबरों के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही भी इस मामले से जुड़ी हैं।

जिसके चलते दोनों एक्ट्रेस पर ठग सुकेश से मंहेगे और बेशकिमती तोहफे लेने की खबरे सामने आ रही हैं। जिसकी पुख्ता जांच के लिए मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 के सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत हाल ही में नोरा का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया। जिस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया था।

नोरा ने ईडी संग पूछताछ में बताया कि, ‘उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से इवेंट के पहले या इवेंट के बाद कोई गिफ्ट नहीं मिले हैं। उन्हें जो भी गिफ्ट मिले थे वो इवेंट पर ही गिफ्ट के तौर पर ही दिए गए थे’।

नोरा ने अपनी तरफ से सफाई देते हुए ईडी को बताया कि सुकेश की पत्नि लीना ने इवेंट में सबके सामने ही अनाउंसमेंट की थी कि वो उन्हें प्यार और सम्माने से एक ब्रैंड न्यू BMW कार गिफ्ट कर रही हैं। इसी के साथ ही नोरा ने सुकेश से जुड़े कई खुलासे भी किए।

बहरहाल अब इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक अब इस पूरे मामले में नोरा फतेही सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह के तौर पर पेश होंगी। बता दें कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये ठगने का आरोप है। ईडी अब इस खोज में जुटी है कि ठग ने किन-किन लोगों को अपना शिकार बनाया है और कहां-कहां पैसे उड़ाए।

सूत्रों के मुताबिक इस मामले से जुड़ी सबसे बड़ी खबर यह सामने आई है कि पूछताछ में सुकेश ने कई और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम लिए हैं। जिससे इस बात के संकेत मिलते हैं कि आने वाले दिनों में इस मामले की चपेट में और भी सेलिब्रिटीज फंसते नजर आएंगे। फिलहाल नोरा फतेही और जैकलीन पहले से ही ईडी के सवालों के घेरे में हैं।