सलमान खान के साथ फिल्म करने के लिए अपना दाहिना हाथ भी देने को तैयार हुए कबीर खान


कबीर खान की यह टिप्पणी सलमान खान द्वारा ‘बजरंगी भाईजान’ की सीक्वल की घोषणा के कई दिनों बाद आई है


भाषा भाषा
मनोरंजन Updated On :

नई दिल्ली। निर्देशक कबीर खान ने कहा कि अभिनेता सलमान खान के साथ काम करने से उन्हें फिल्म जगत में फिल्मनिर्माता के तौर पर अपनी स्थिति मजबूत करने में काफी मदद मिली और वह अभिनेता के साथ दूसरी फिल्म में काम करना पसंद करेंगे।

उनकी यह टिप्पणी सलमान खान द्वारा ‘बजरंगी भाईजान’ की सीक्वल की घोषणा के कई दिनों बाद आई है, इसकी पटकथा भी के वी विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे, जिन्होंने मूल फिल्म की भी पटकथा लिखी थी।

मूल फिल्म में सलमान एक ऐसे व्यक्ति के रूप में नजर आए थे, जो छह साल की एक पाकिस्तानी मूक बच्ची (हर्षाली मल्होत्रा) को बिछड़े माता-पिता से मिलवाने पाकिस्तान ले जाते हैं। निर्देशक कबीर खान से जब यह पूछा गया कि क्या वह ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल में भी कैमरे के पीछे रहेंगे तो उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी तय नहीं है।

उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं और सलमान खान के साथ काम करने के लिए वह अपना दाहिना हाथ भी दे सकते हैं क्योंकि अभिनेता के साथ काम करना उनके करियर के लिए काफी अच्छा रहा है और उन्होंने उनसे काफी कुछ सीखा है। निर्देशक ने सबसे पहले ‘एक था टाइगर’ में अभिनेता के साथ काम किया था और हाल में उनकी फिल्म ’83’ रिलीज हुई है।