फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम ने गुपचुप रचाई शादी, शेयर की पहली तस्वीर


एक्ट्रेस यामी गौतम ने ‘उरी’ के निर्देशक आदित्य धर संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। इस जोड़े ने शुक्रवार को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीर साझा की। एक्ट्रेस ने शादी की पहली फोटो शेयर करते हुए रूमी का एक कोट लिखा।


शिवांगी गुप्ता शिवांगी गुप्ता
मनोरंजन Updated On :

बॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा यामी गौतम शुक्रवार को फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। यामी गौतम और आदित्य की शादी की खबर अचानक आई है इससे सभी लोग हैरान हैं। अब दोनों की शादी की कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं।

एक्ट्रेस यामी गौतम ने फ़िल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ सात फेरे लिये हैं। आदित्य धर कोई और नहीं बल्कि फ़िल्म उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक के निर्देशक हैं। आदित्य ने ही यामी को अपनी डेब्यू फ़िल्म उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक में निर्देशित किया था। आदित्य का जन्म 12 मार्च 1983 को दिल्ली में हुआ। वो एक लेखक, लिरिक्स राइटर और निर्देशक हैं। आदित्य ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 2006 में वो मुंबई आए थे और असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर करियर की शुरुआत की।

यामी ने ट्विटर पर अपनी शादी की जानकारी खुद साझा की। आदित्य धर ने भी अपने एकाउंट से वही फोटो शेयर की है। शादी का खुलासा होने के बाद यामी और आदित्य को बधाइयां का तांता लग गया है। यामी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर से संबंध रखती हैं।


बताते चलें कि यामी गौतम ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्‍वीर शेयर की है। इसमें आप देख सकते हैं कि यामी गौतम ने शादी का लाल जोड़ा पहन रखा है और आदित्य धर ने सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी हुई है। दोनों एक-दूसरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। शादी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए यामी गौतम ने ल‍िखा है, ‘तुम्हारी रोशनी के साथ, मैंने प्यार करना सीखा। अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है। बेहद न‍िज‍ी व्‍यक्ति होते हुए हमने ये उत्‍सव स‍िर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है। जैसे ही हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं तो हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।’ बता दें कि आदित्य धर ने सेम फोटो सेम कैप्शन के साथ पोस्ट की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)