दिलबर गर्ल नोरा का कोरोना से बुरा हाल, कहा- दुर्भाग्य से मैं कोविड से लड़ रही हूं


‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं फतेही ने अपने प्रशंसकों से सुरक्षा उपाय अपनाने और मास्क लगाने की अपील की।


भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। अभिनेत्री- नर्तकी नोरा फतेही ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं और पृथक-वास में हैं।

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर कहा,“ दुर्भाग्य से मैं कोविड से लड़ रही हूं.. इसने मुझे बुरी तरह से प्रभावित किया है। डॉक्टर की निगरानी में मैं कुछ दिनों से बिस्तर पर हूं ।”

‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं फतेही ने अपने प्रशंसकों से सुरक्षा उपाय अपनाने और मास्क लगाने की अपील की। उन्होंने कहा, ‘‘ यह बहुत तेजी से फैल रहा है और यह हर किसी को अलग तरह से प्रभावित कर सकता है। दुर्भाग्य से मुझे इसने बहुत बुरी तरह से प्रभावित किया है और यह किसी के साथ भी हो सकता है। कृपया सावधान रहें। ”

फतेही के एक प्रवक्ता ने कहा कि अभिनेत्री दो दिन पहले संक्रमित पाई गई थी और उनकी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही हैं, वे पुरानी हैं। उन्होंने कहा कि फतेही संक्रमित पाए जाने के बाद से घर से नहीं निकली हैं और बृन्हमुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के अधिकारियों से सहयोग कर रही हैं।