काफी मुश्किल भरा रहा फैमिली के लोगों के कोरोना संक्रमित होने वाला समय: प्रीति

भाषा भाषा
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। बॉलीवुडअभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि अमेरिका में तीन सप्ताह पहले उनकी मां, भाई और भाभी, बच्चे और परिवार के कई सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये थे और वह वक्त उनके लिए काफी मुश्किल भरा था। जिंटा फिलहाल अमेरिका में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी सूचना दी। उन्होंने बताया कि उनके परिवार के लोग अब स्वस्थ हैं और अब वह चैन की नींद सो सकती हैं।

उन्होंने लिखा, तीन सप्ताह पहले मेरी मां, भाई और भाभी, बच्चे और चाचा कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये थे। अचानक से वेंटीलेटर, आईसीयू और ऑक्सीजन मशीन जैसे शब्दों का नया अर्थ पता चला। उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने तक अमेरिका में मैं बहुत असहाय और अकेली महसूस कर रही थी।

अभिनेत्री प्रीति ज़िंटा ने कहा कि वह सभी डॉक्टरों और नर्सों की शुक्रगुजार हैं जिन्होंने दिन रात बिना थके उनकी देखभाल की। जिंटा ने अपने प्रशंसकों से कोरोना को हल्के में नहीं लेने की अपील की और सचेत किया कि वायरस रात भर में ही ‘‘खतरनाक’’ रूप ले सकता है।

उन्होंने लिखा, कृपया अपना ख्याल रखें। मास्क पहनें और सामाजिक दूरी का पालन करें। आज जब परिवार के सभी लोगों में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई तब मैं चैन से सो पायी। अब जाकर नया साल ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसा लग रहा है। जिंटा आखिरी बार 2018 की एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में दिखी थीं।



Related