बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन: कॉमेडियन भारती सिंह के घर NCB का छापा, मिला गांजा


ड्रग माफियाओं और बॉलीवुड के बीच संबंधों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापामारी की है।


भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
मनोरंजन Updated On :

नई दिल्ली। जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े परदे उठाने क्या शुरू किए, अब इसकी जद में बड़ी-बड़ी हस्तियां भी आने लगे हैं। NCB ने व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच शुरू की थी।

ड्रग माफियाओं और बॉलीवुड के बीच संबंधों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापामारी की है। भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पर भी ड्रग्स लेने का आरोप है। ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापा मारा है।

NCB को भारती घर पर तलाशी के दौरान गांजा मिला है। घर में जांच पूरी होने के बाद NCB भारती उनके पति हर्ष को अपने साथ ऑफिस लेकर गई है। एनसीबी अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में छापेमारी कर रही है। भारती सिंह टीवी की पहली पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले NCB ने एक्टर और मॉडल अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के घर पर छापा मारा था। वछापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी।

रामपाल के घर पर छापे से एक दिन पहले, एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था।