BIGG BOSS WINNER: रुबिना दिलैक रहीं ‘बिग बॉस 14’ की विजेता


छोटे पर्दे की मशहूर बहू रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। रुबीना ने गायक राहुल वैद्य को हराकर इस सीजन का खिताब जीता है। रुबीना के लिए ये जीत तो काफी मायने रखती ही है साथ ही उनके पति अभिनव शुक्ला भी पत्नी की इस कामयाबी से बेहद खुश हैं।


बबली कुमारी बबली कुमारी
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। टीवी अभिनेत्री रुबिना दिलैक ने गायक राहुल वैद्य को पछाड़कर रियलिटी शो ” बिग बॉस” का 14वां सीजन जीत लिया है। 3 अक्टूबर 2020 को बिग बॉस सीजन 14 का पहला एप‍िसोड ऑन-एयर किया गया था। लंबे समय से इस रियलिटी शो का इंतजार कर रहे फैंस ने शो के आने के बाद इसे मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी। चार महीने चले इस शो में सभी कंटेस्टेंट ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। शो कुल-मिलाकर 138 दिनों तक चला।

शो के आख‍िरी पड़ाव में इस बार पांच कंटेस्टेंट्स को फाइनल में जाने का मौका मिला। जी हां, शो के सभी कंटेस्टेंट्स को मात देते हुए रुबीना द‍िलैक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। शो के होस्ट सलमान खान ने विजेता के नाम का ऐलान किया। ट्रॉफी के अलावा व‍िनर रुबीना को 36 लाख रुपये की धनराश‍ि भी इनाम के तौर पर दिया गया। व‍िनर रुबीना द‍िलैक का नाम अनाउंस करने के बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है।

 रुबीना दिलैक ने “छोटी बहू” और “शक्ति- अस्तित्व के एहसास की” में काम किया है। कार्यक्रम के मेज़बान अभिनेता सलमान खान ने मुंबई के फिल्मसिटी में कार्यक्रम के सेट पर विजेता का ऐलान किया।

दिलैक (33) अपने अभिनेता-पति अभिनव शुक्ला के साथ कार्यक्रम में दिखाए जाने वाले घर में गई थी। वह अक्टूबर में इस कार्यक्रम की शुरुआत से ही दर्शकों की पसंद रहीं।

दिलैक और वैद्य के अलावा अंतिम दौर में पहुंचने वालों में अभिनेत्री निक्की तम्बोली, अली गोनी और राखी सावंत थीं। तम्बोली तीसरे स्थान पर रहीं जबकि गोनी चौथे स्थान पर रहे।