BHAUKAAL 2 : मोहित रैना वर्दी में मचाएंगे भौकाल, जानें कब होगा लोकप्रिय वेबसीरीज का आगाज


ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर की सीरीज भौकाल की शानदार कामयाबी के बाद मेकर्स ने इसके दूसरे सीजन को बनाने की तैयारी की है।


शिवांगी गुप्ता शिवांगी गुप्ता
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। फैंस के लंबे इंतेजार को खत्म करते हुए मेकर्स ने उनकी पसंदीदा वेबसीरीज ‘भौकाल 2’ का ट्रैलर लॉन्च कर दिया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर की सीरीज भौकाल की शानदार कामयाबी के बाद मेकर्स इसके दूसरे सीजन को लेकर आएं हैं।

यह सीरीज 20 जनवरी को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। जिसकी जानकारी मोहित रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सीरीज का ट्रेलर पोस्ट करते हुए दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

इस वेबसीरीज की कहानी मुजफ्फरनगर पर आधारित है। जिसमें मोहित रैना लीड रोल निभाते हुए उत्‍तर प्रदेश के आईपीएस अधिकारी नीत सिकेरा की साहसिक भूमिका में नजर आएंगे। जिसके चलते एक बार फिर फैंस को उनकी दमदार एक्टिंंग और एक्शन देखने को मिलेगा।

भौकाल 2 का निर्देशन जतिन वागले ने किया है जबकि इसकी कहानी आकाश मोहिमेने, जय शीला बंसल और जतिन वागले ने लिखी है। इसी के साथा ही भौकाल सीजन 2 के ट्रेलर रिलीज ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ट्रेलर के रिलीज होने के कुछ घंटों में ही इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

ट्रेलर की बात करें तो, इसकी शुरुआत एससपी बने मोहित रैना के एंट्री से शुरू होती है। बता दें कि मोहित रैना हाल ही में दूल्‍हा बने और अब वह भौकाल 2 से फैंस को रोमांचित करने आ रहे हैं।