केरल की आर्यनंदा बाबू बनीं सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2020 की विनर

बबली कुमारी बबली कुमारी
मनोरंजन Updated On :

नई दिल्ली। टेलीविज़न जगत के सबसे चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो में से एक सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2020 का खिताब आर्यनंदा बाबू ने जीत लिया है। केरल की रहने वाली आर्यनंदा ने पूरे सीजन में शुरू से ही बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था और अंत में शो के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है।

विनर बनने के बाद आर्यनंदा को शो के जज हिमेश रेशमिया, अल्का याज्ञनिक और जावेद अली ने विजेता ट्रॉफी के साथ पांच लाख रुपये का चैक भी दिया। आर्यनंदा एक सामान्य परिवार से आती हैं। आर्यनंदा अभी सातवीं कक्षा में पढ़ रही हैं और उन्हें बिल्कुल भी हिंदी नहीं बोलनी आती है। शो में उन्हें हिंदी गानों को मलयालम में लिखकर दिया जाता था।

वहीं, शो के रनरअप की बात करें तो फर्स्ट रनर अप रहीं कोलकाता की रणिता बनर्जी और तीसरे स्थान पर पंजाब के गुरकीरत सिंह ने कब्जा किया। विनर के साथ दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाले कंटेस्टेंट्स को भी क्रमश: तीन और दो लाख रुपये दिए गए। फिनाले के मौके पर जज के साथ ख़ास मेहमान के रुप में जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर और गोविंदा भी मौजूद रहे।

इस बेहतरीन जीत के बाद आर्यनंदा ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी खुशी सबके साथ साझा करते हुए लिखा कि, “ईमानदारी से कहूं तो मेरा सपना सच हो गया है.. सारेगामापा लिटिल चैंप्स का यह सफर मेरे लिए सीखने का एक बढ़िया अनुभव रहा.. मैं सभी मेंटर्स और जजों की आभारी हूं, जिन्होंने हमेशा मुझे सपोर्ट किया… मुझे बेहद खुशी है कि मुझे अपना टैलेंट दिखाने का यह अवसर मिला और मैं सारेगामापा लिटिल चैंप्स और जी टीवी की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यह अवसर दिया। ”

आर्यनंदा इससे पहले भी साल 2018 में सारेगामापा लिटल चैंप्स तमिल की रनर अप रह चुकी हैं। आर्यनंदा का कहना है, ‘अभी हम किराए के घर में रहते हैं, इस शो में जीते हुए पैसों से हम एक घर लेंगे और कुछ पैसे मैं अपनी पढ़ाई के लिए भी रखूंगी।’

 

 

 

 



Related