आर्यन खान को भेजा गया ऑर्थर रोड जेल, गिरफ्तारी के खिलाफ फिल्मी हस्तियों ने दिखाई एक जुटता


ड्रग्स मामले में कोर्ट ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका खारिज दी है। जिसके बाद आर्यन खान को ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया है।


शिवांगी गुप्ता शिवांगी गुप्ता
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। ड्रग्स मामले में कोर्ट ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका खारिज दी है। जिसके बाद आर्यन खान को ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आर्यन के साथ मामले में गिरफ्तार पांच अन्य आरोपियों को भी ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि मुनमुन धामेचा सहित दो महिला आरोपियों को बायकुला महिला जेल भेज दिया गया।

शुक्रवार को गौरी खान का जन्मदिन भी था। अनेक प्रशंसकों और मित्रों को उम्मीद थी कि आर्यन को जमानत मिल जाएगी। एक ओर जहां मुख्यधारा की बॉलीवुड हस्तियां इस मामले पर खामोश रहीं, तो वहीं कई प्रशंसकों तथा मित्रों ने खान दंपत्ति के साथ एकजुटता प्रकट की।

फिल्मकार जोया अख्तर, हास्य कलाकार जॉनी लीवर और अभिनेत्री रवीना टंडन समेत बॉलीवुड की विभिन्न हस्तियों ने सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के साथ एकजुटता प्रकट की, जिनके बेटे आर्यन खान मादक पदार्थों से संबंधित मामले में न्यायिक हिरासत में हैं।

अभिनेता रितिक रोशन ने भी बृहस्पतिवार को इंस्टाग्राम पर आर्यन के नाम एक पत्र लिखते हुए कहा था कि यह मुश्किल समय आर्यन को और मजबूत बनाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में गौरी खान को 51वें जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने एक शेरनी और उसके बच्चे की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक गौरी। हिम्मत बनाए रखिये।’

इससे पहले, फिल्मकार फराह खान ने शाहरुख की पत्नी गौरी खान की इस मुश्किल समय में हिम्मत बनाए रखने के लिए तारीफ की और उन्हें 51वें जन्मदिन की बधाई दी।

फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘एक मां की ताकत किसी से कम नहीं होती। माता-पिता की दुआ पहाड़ को भी हिला सकती है। एक मजबूत मां और महिला को जन्मदिन मुबारक।’’

अभिनेत्री रवीना टंडन ने इस पूरे घटनाक्रम पर ‘‘शर्मनाक राजनीति’’ करने का आरोप लगाया है। टंडन ने किसी का नाम लिखे बिना ट्वीट किया,‘‘शर्मनाक राजनीति की जा रही है….. वह एक युवा जिंदगी और उसके भविष्य के साथ खेल रहे हैं। हृदयविदारक।’’

शाहरुख के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज अभिनेता-हास्य कलाकार जॉनी लीवर ने भी ट्विटर के माध्यम से उनका समर्थन किया। उन्होंने 1998 की हिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की उनकी एक तस्वीर के साथ ताकत दिखाने वाला एक इमोजी पोस्ट किया।

वहीं इस खबर के आने के साथ ही प्रशंसकों का समूह बांद्रा में खान के निवास मन्नत के बाहर जमा हो गया। कई लोगों ने हाथों में बैनर थाम रखा था, जिसपर लिखा था, ‘यह समय भी बीत जाएगा।’

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो ने रविवार को एक क्रूज पर चल रही पार्टी में मादक पदार्थों के सेवन का भंडाफोड़ कर आर्यन को गिरफ्तार किया था। मुंबई की एक अदालत ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी, लिहाजा उन्हें जेल में रात गुजारनी होगी।

वहीं सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स मामले में गिरफ्तार लोगों को जेल में कोई विशेष सुविधा नहीं दी जा रही है।