बॉलीवुड को एक और झटका, अक्षय कुमार ने अमेज़न स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म साथ 10 मिलियन डॉलर की डील साइन की


फोर्ब्सकी दुनिया के सबसे धनी सेलिब्रिटीज की ताजालिस्ट मेंअक्षय कुमारअकेले भारतीय है इसके अलावावो अमेज़न स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म के साथ 10 मिलियन डॉलर की एक डील साइन की है जिसके तहत वो जल्द ही उनके सीरीज द एन्ड में नज़र आएंगे।


भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
मनोरंजन Updated On :

अक्षय कुमार के आजकल वारे न्यारे है। फोर्ब्स की दुनिया के सबसे धनी सेलिब्रिटीज की लिस्ट में वो अकेले भारतीय है। और अब उनके बारे में ये भी खबर है की अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ उनकी डील की कीमत 10 मिलियन डॉलर है। लाॅकडाउन फिल्म जगत का संतुलन बिगाड़ रहा है इसमें कोई शक नहीं है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना सरीखे कलाकारों की फिल्में अब बड़े परदे के बदले स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म की ओर रूख करेंगी ये बात अब पुरानी हो चुकी है। बालीवुड के बड़े सितारों की जमात जो स्ट्रीमिंग की ओर रुख कर रहे मे अब उसमे सबसे ताजा नाम जुड गया है मशहूर अभिनेता और एक्शन स्टार अक्षय कुमार का। 

खबरों की माने तो सालो तक हॉलीवुड को ना करने के बाद अब उन्होंने हॉलीवुड को गले लगा ही लिया है। स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो के सीरीज द एन्ड में वो जल्द ही नज़र आएंगे। गौरतलब है की अक्षय का अमेज़न के साथ डील पिछले साल साइन हुआ था। 

फोर्ब्स मैगज़ीन के साथ एक इंटरव्यू मे अक्षय ने अपने इस डील के बारे मे बताया है की “समय के साथ सभी को बदलना पड़ता है। आज स्क्रीनप्ले से लेकर स्क्रिप्ट से लेकर फिल्मों की टेक्नोलॉजी – सभी कुछ बदल गयी है। समय के साथ साथ मेरे बैंक बैलेंस के शुन्य भी बदल गए है।”

ऐसा माना जा रहा है की अक्षय कुमार की अमेज़न के साथ ये डील लगभग 10 मिलियन डॉलर में तय हुई है।