राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद बोली ​शिल्पा, कहा- चुनौतियों का सामना पहले भी किया, इस बार भी करूंगी


अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अश्लील फिल्मों के मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मौजूदा समय को चुनौतियों से भरा बताते हुए कहा कि वह पहले भी अपनी जिंदगी में कई प्रकार की चुनौतियों का सामना कर चुकी हैं और उन्हें विश्वास है कि वह इससे भी निपट लेंगी।


भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अश्लील फिल्मों के मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मौजूदा समय को चुनौतियों से भरा बताते हुए कहा कि वह पहले भी अपनी जिंदगी में कई प्रकार की चुनौतियों का सामना कर चुकी हैं और उन्हें विश्वास है कि वह इससे भी निपट लेंगी।

अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कथित तौर पर कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में कुंद्रा (45) को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने सोमवार रात गिरफ्तार किया था। मंगलवार को कुंद्रा को अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

शिल्पा ने बृहस्पतिवार देर रात सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर अमेरिकी लेखक जेम्स थर्बर की किताब का एक उद्धरण साझा किया जिसमें लिखा है, “क्रोध में पीछे मुड़कर न देखें, और न ही भयभीत होकर आगे बढ़ें, जागरूक होकर आगे जरूर बढ़ें।”

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं भाग्यशाली हूं कि मैं जीवित हूं। मैं इससे पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और भविष्य में भी चुनौतियों से निपट लूंगी। मुझे मेरी जिंदगी जीने से कोई चीज भ्रमित नहीं कर सकती।”

पुलिस के मुताबिक तीन महिलाओं ने शिकायत की है कि उन्हें “अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया गया।”

पुलिस के अनुसार आरोपी व्यक्तियों ने संघर्ष कर रहीं मॉडल, अभिनेताओं और अन्य लोगों की मजबूरी का फायदा उठाकर उन्हें ऐसी में काम करने के लिए बाध्य किया।