आदित्य चोपड़ा ने यश राज फिल्म्स के ओटीटी इंटरप्राइज के लिए 500 करोड़ के निवेश की योजना बनाई


आदित्य चोपड़ा ने अपने बैनर यश राज फिल्म्स के ओटीटी उद्यम के लिए 500 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बनाई है।


भाषा भाषा
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। आदित्य चोपड़ा ने अपने बैनर यश राज फिल्म्स के ओटीटी उद्यम के लिए 500 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बनाई है और अब उनकी निगाहें कथित तौर पर डिजिटल दुनिया पर टिकी हैं।

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और ‘रब ने बना दी जोड़ी’ जैसी हिट फिल्मों के निर्देशक चोपड़ा का लक्ष्य वाईआरएफ के ओटीटी उद्यम के साथ डिजिटल कंटेंट बाजार को नया रूप देना है, जिसे वाईआरएफ एंटरटेनमेंट कहा जाएगा।

फिल्मोद्योग के सूत्रों के अनुसार, ‘आदित्य चोपड़ा भारत में डिजिटल कंटेंट के उत्पादन के स्तर को ऊपर उठाने में योगदान देना चाहते हैं। वह चाहते हैं कि भारतीय कहानियों पर आधारित फिल्में वैश्विक मानकों से मेल खाएं। यह वह क्षण हो सकता है जो ओटीटी स्पेस को हमेशा के लिए बदल देगा। वाईआरएफ की बड़ी योजनाएं हैं और वे जल्द ही अपनी रणनीति तैयार करेंगे।’

सूत्र ने कहा कि 50 वर्षीय फिल्म निर्माता और उनका स्टूडियो पिछले दो वर्षों से ओटीटी उद्यम शुरू करने पर काम कर रहे हैं और उन्होंने पहले ही कई नयी परियोजनाएं शुरू कर दी हैं।

उन्होंने कहा, “जब वाईआरएफ कुछ नया शुरू करने का फैसला करता है, तो वह ऐसा बड़े पैमाने पर करता है, जो बेजोड़ होता है। उसने अपना नया उद्यम शुरू करने के लिए 500 करोड़ निर्धारित किए हैं। आदित्य चोपड़ा की योजनाएं अब फलीभूत हो रही हैं और यह शायद सबसे रोमांचक चीज है जो भारतीय ओटीटी क्षेत्र में हुई है।’