अभिनेत्री करीना कपूर ने दिया बेटे को जन्म, सैफीना की यह दूसरी संतान


करीना (40) ने 20 दिसंबर, 2016 को अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था। तैमूर अब चार साल के हो गए हैं और जन्म के बाद से ही वह इंटरनेट सनसनी बने हुए हैं।


भाषा भाषा
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने रविवार को बेटे को जन्म दिया। करीना और अभिनेता सैफ अली खान की यह दूसरी संतान है। दम्पत्ति ने पिछले साल अगस्त में करीना के गर्भवती होने की घोषणा की थी। दोनों के पहले भी एक बेटा तैमूर अली खान (4) है।

सैफ ने एक बयान में कहा, ‘‘ हमारे घर बेटे ने जन्म लिया है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। शुभचिंतकों के प्रेम और सहयोग के लिए शुक्रिया।’’

करीना को तड़के यहां ‘ब्रीच कैंडी’ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने सुबह करीब नौ बजे बच्चे को जन्म दिया।

करीना के पिता एवं अभिनेता रणधीर कपूर ने  पहले कहा था, ‘‘उन्होंने (करीना ने) सुबह करीब नौ बजे बेटे को जन्म दिया। मैं जल्द ही उनसे मिलने जाऊंगा।’’

करीना की बहन एवं अदाकारा करिश्मा कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर करीना की एक बचपन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ यह मेरी बहन की उस वक्त की तस्वीर है जब उनका जन्म हुआ था और अब वह दूसरी बार मां बन गई हैं और मैं फिर से मासी… बहुत उत्साहित हूं।’’

तस्वीर में रणधीर ने करीना को गोद में उठा रहा है और करिश्मा उनके पास खड़ी नजर आ रही हैं। अभिनेत्री नीतू कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, अदाकारा नेहा धूपिया, दीया मिर्जा ने भी सैफ और करीना को शुभकामनाएं दीं।

करीना (40) ने 20 दिसंबर, 2016 को अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था। तैमूर अब चार साल के हो गए हैं और जन्म के बाद से ही वह इंटरनेट सनसनी बने हुए हैं।

जब करीना और सैफ ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा था, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने नाम को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे।

सैफ (50) ने करीना से अक्टूबर 2012 में शादी की थी। सैफ की यह दूसरी शादी थी, इससे पहले उन्होंने अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों के दो बच्चे सारा अली खान (25) और इब्राहिम अली खान (19) हैं।

सैफ और करीना की जोड़ी ‘सैफीना’ के नाम से चर्चित हैं।