‘मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन’ के नए अध्यक्ष बने अभिनेता मांचू विष्णु


अभिनेता मांचू विष्णु ने मशहूर अभिनेता प्रकाश राज को मात देते हुए ‘मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन’ (एमएए) के अध्यक्ष पद का चुनाव जीत लिया है।


भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
मनोरंजन Updated On :

हैदराबाद। अभिनेता मांचू विष्णु ने मशहूर अभिनेता प्रकाश राज को मात देते हुए ‘मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन’ (एमएए) के अध्यक्ष पद का चुनाव जीत लिया है।

विष्णु, वरिष्ठ अभिनेता एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य मोहन बाबू के बेटे हैं। विष्णु ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘‘सुप्रभात। फिल्म उद्योग के लोगों ने मुझे जो प्यार एवं समर्थन दिया, उससे मैं अभिभूत हूं। एमएए चुनाव के ईसी सदस्यों, संयुक्त सचिव और उपाध्यक्ष के पदों के लिए सुबह 11 बजे मतगणना शुरू होगी… इसके बाद ही बात करेंगे।’’

विष्णु को 2021 से 2023 तक के लिए ‘मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन’ (एमएए) का अध्यक्ष चुना गया है। करीब 900 पात्र सदस्यों में से 650 से अधिक लोगों ने विष्णु को वोट दिए। किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए शहर की पुलिस ने व्यापक बंदोबस्त किए हैं।

चिरंजीवी ने रविवार रात को ट्वीट किया, ‘‘एमएए के नए अध्यक्ष विष्णु मांचू, कार्यकारी उपाध्यक्ष अभिनेता श्रीकांत और हमारे एमएए परिवार की नयी संस्था के हर विजेता को हार्दिक बधाई।’’