कोरोना की चपेट में 92 वर्षीय लता मंगेशकर, आईसीयू में कराया गया भर्ती


अब इन सेलेब्स की लिस्ट में एक और नाम महान गायिका लता मंगेशकर का भी शामिल हो गया है। 92 वर्षीय लता मंगेशकर भी इस संक्रमण की चपेट में आ गई हैं।


भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
मनोरंजन Updated On :

मुंबई। देशभर में कोरोना ने एक बार फिर कहर बरपाना शुरु कर दिया है। आम जनता के साथ-साथ नेता और अभिनेता भी इसकी चपेट से नहीं बच पा रहे हैं। हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी गिरफ्त में आ चुके हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी।

अब इन सेलेब्स की लिस्ट में एक और नाम महान गायिका लता मंगेशकर का भी शामिल हो गया है। 92 वर्षीय लता मंगेशकर भी इस संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। जिसके बाद उनकी हालत को देखते हुए आईसीयू में भर्ती कराया गया है। हालांकि अच्छी खबर यह है कि उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं।

कैंडी अस्पताल में चल रहा इलाज

मुंबई के कैंडी अस्पताल में लता जी का इलाज जारी है। इसी की साथ ही यहां उनकी उम्र संबंधी समस्याओं से जुड़ी बीमारियों का भी इलाज किया जा रहा है। इससे पहले दिग्गज लता मंगेशकर को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ऐसे समय में लता जी के चाहने वाले और फैंस उनके स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। इसी के साथ ही लता जी के लिए सोशल मीडिया पर दुआओं और प्रार्थनाओं का सिलसिला जारी है।