सपा MLC के फ्लैट में गोली चलने से युवक की मौत, 4 लोग हिरासत में


मौके से पुलिस को करीब 20 कैन बीयर के मिले हैं। इसके साथ ही अन्य चीजें भी मिली हैं। बताया जाता है कि नशे के दौरान पिस्टल से गोली चल जाने से युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान 38 वर्षीय राकेश के रूप में की गई है।


भास्कर न्यूज भास्कर न्यूज
क्राइम Updated On :

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सबसे ज्यादा सुरक्षित समझे जाने वाले हजरतगंज में शुक्रवार देर रात शाहजहांपुर से सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में 38 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने सपा एमएलसी के भाई समेत 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के अनुसार, मौके से पुलिस को करीब 20 कैन बीयर के मिले हैं। इसके साथ ही अन्य चीजें भी मिली हैं। बताया जाता है कि नशे के दौरान पिस्टल से गोली चल जाने से युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान 38 वर्षीय राकेश के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि शुक्रवार देर रात फ्लैट में पंकज के मित्र विनय का बर्थ-डे मनाया जा रहा था। पार्टी में पांच अन्य लोग भी थे। पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इस दौरान यह लोग पिस्टल देख रहे थे। तभी विनय से गोली चली और राकेश को लग गई।

राकेश को सभी लोग ट्रामा लेकर पहुंचे, जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर एसीपी हजरतगंज राघवेंद्र मिश्र, डीसीपी मध्य समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम पहुंची घटनास्थल का निरीक्षण किया गया।

एसीपी राघवेंद्र ने बताया कि अवैध पिस्टल सपा एमएलसी के भाई पंकज यादव की है। पंकज की निशानदेही पर पिस्टल और एक मैगजीन बरामद कर ली गई है। चारों आरोपितों को हिरासत लेकर गहन पूछताछ जारी है। मृतक के स्वजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।