मप्र के शहडोल में किशोरी का शव खेत से बरामद, मामला दर्ज


गांव की 13 वर्षीय बालिका रविवार दोपहर को शौच के लिए घर से निकली थी, लेकिन जब वह शाम तक वापस घर नहीं आई तो उसके परिजनों ने आस पास तलाश शुरू की।


भास्कर न्यूज भास्कर न्यूज
क्राइम Updated On :

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के एक गांव में 13 वर्षीय बालिका का शव खेत में मिला है। बालिका के शरीर पर कपड़े नहीं थे। ब्यौहारी के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी भविष्य भास्कर ने सोमवार को  बताया कि यह घटना शहडोल जिले के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार को हुई।

उन्होंने कहा कि गांव की 13 वर्षीय बालिका रविवार दोपहर को शौच के लिए घर से निकली थी, लेकिन जब वह शाम तक वापस घर नहीं आई तो उसके परिजनों ने आस पास तलाश शुरू की।

भास्कर ने बताया कि इस दौरान रविवार शाम लगभग सात बजे गांव के पास ही एक खेत में बालिका का शव मिला, जिसके बाद परिजनों ने जयसिंहनगर थाने में सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और उसने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। बालिका के शरीर पर कपड़े नहीं थे।

उन्होंने कहा कि सोमवार को शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं, इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश वैश्य ने बताया, ‘‘हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।’’ उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी।