पहले छात्रा को बनाया हवस का शिकार फिर दोस्तों को सौंपा, वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाला

भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
क्राइम Updated On :

बरेली। यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के मामले में पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मंगलवार की रात को प्राथमिकी दर्ज की है। बहेड़ी नगर के पांच युवकों ने नाबालिग से दुष्‍कर्म करने के बाद उसकी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

सहायक पुलिस अधीक्षक व थाना प्रभारी निरीक्षक सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, ‘छात्रा की तहरीर पर कोतवाली बहेड़ी में मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।’ प्रजापत ने कहा वीडियो शेयर करने वालों का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी आरोपी फरार हैं।

युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि एक साल पहले उसकी दोस्ती कस्बा के मुहल्ला शेखुपुर निवासी फैज शेरी से हुई थी। प्रेम-प्रसंग में शादी का झांसा देकर वह लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो व फोटो भी बना लिए। प्रेमी ने अपने दोस्त कस्बा के तलपुरा निवासी उजैर अजीम के हाथ उसे सौंप दिया, जिसने उसी के सामने दुष्कर्म किया।

युवती को कस्बे के नैनीताल रोड निवासी गुलमान, मुहल्ला सुनहरी मस्जिद निवासी सैफ, मुहल्ला इस्लाम नगर निवासी उमान जाफरी के हवाले किया गया। आरोप है कि सभी ने दुष्कर्म करते हुए वीडियो व फोटो बनाए। बाद में इन्हीं वीडियो व फोटो के बल पर उसे मजबूर किया गया। उसने तंग आकर विरोध किया तो वीडियो व फोटो वायरल कर दिए गए।