किशोरी की हत्या के बाद आरोपी युवक ने ट्रेन से कटकर जान दी

भाषा भाषा
क्राइम Updated On :

बांदा। बांदा जिले के अतर्रा कस्बे में शनिवार शाम एक किशोरी की हत्या करने के बाद आरोपी युवक ट्रेन से काटकर जान दे दी। युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

अतर्रा थाने के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा ने बताया कि शनिवार रात करीब नौ बजे गल्ला मंडी के नजदीक राजा का तालाब बस्ती में रेल पटरी पर एक युवक का शव बरामद हुआ है, जिसकी पहचान नन्हे आरख (25) निवासी महदू पुरवा के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया, इसके पहले नन्‍हे आरख शाम करीब छह बजे अपनी भाभी की छोटी बहन (17) पर कुल्हाड़ी से हमला करने के बाद फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश कर ही रही थी कि रात 9 बजे रेल पटरी पर एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली।

एसएचओ ने बताया, किशोरी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया था। आज सुबह आरोपी युवक के शव को भी पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृत किशोरी मध्य प्रदेश के सतना जिले की रहने वाली थी और वह महदू पुरवा स्थित अपनी बड़ी बहन की ससुराल कुछ दिन पहले ही आयी थी।

मिश्रा ने बताया कि परिजनों पूछताछ में कहा कि शनिवार शाम दोनों के बीच किसी बात को लेकर तकरार हो गई और युवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर लड़की की हत्या कर दी। एसएचओ ने कहा, किशोरी का बलात्कार हुआ या नहीं, इसका पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा।